Spread the love

‘मेरे बेटे ने कुछ गलत नहीं किया…’, जानें कोलकाता रेप केस के आरोपी संजय की मां ने ऐसा क्यों कहा?

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रेप और हत्या मामले को लेकर पूरा देश गुस्से में है. सुप्रीम कोर्ट ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में रेप और हत्या को लेकर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करने में कोलकाता पुलिस की ओर से की देरी को बेहद परेशानी वाली बात बताया. इस बीच मुख्य आरोपी संजय रॉय की मां ने बताया कि उनका बेटा बेकसूर है.

आरोपी मां ने बेटे को बताया बेकसूर

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी संजय रॉय की मां ने कहा, “जो किया वो समझेगा. इस घटना में एक आदमी नहीं हैं, बल्कि कई आदमी है. मेरे बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है, वह बेकसूर है.” आरोपी की मां ने बताया कि उसके बेटे ने एक ही शादी की थी, उसकी चार शादी नहीं हुई है.

जहां संजय रॉय की मां रहती हैं वहीं पास में उनकी बड़ी बहन भी रहती है. उन्होंने बताया कि संजय की दो शादी हुई थी. उन्होंने कहा कि रेप और हत्या मामले का जानकारी उन्होंने टीवी के माध्यम से मिली. आरोपी की बहन ने कहा कि अगर उसने कुछ गलत किया है तो उसे सजा मिले.

आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कोलकाता रेप मामले के मुख्य आरोप संजय रॉय को शुक्रवार (23 अगस्त 2024) को सियालदह कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले सीबीआई की टीम ने मुख्य आरोप के साथ-साथ आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल के पूर्व प्रिंसिपल और चार डॉक्टर्स के पॉलीग्राफी टेस्ट की अनुमति मांगी थी, जिसकी इजाजत गुरुवार (22 अगस्त 2024) को दे दी गई.
सीबीआई की टीम अब तक ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस में अब तक 73 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई को इस बात का शक है कि संजय रॉय और पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष ने अब तक जो भी बयान दिया है, वह पूरी तरह से सही नहीं है. सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली बेंच इस मामले की सुनवाई कर रही है.
चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की अध्यक्षता वाली 3 जजों की बेंच ने कहा, “मामले की सूचना मिलने से लेकर रिपोर्ट लिखने तक पुलिस ने हर बात में ढिलाई बरती. यहां तक कि घटनास्थल को भी सुरक्षित नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *