Spread the love

दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। डाबरी पुलिस थाना क्षेत्र में एक शख्स की हत्या उसकी पत्नी ने ही कर दी। यही नहीं आरोपी पत्नी ने पति की लाश को फ्लैट में ही छिपा दिया। पुलिस ने बताया कि लाश जब सड़ने लगी तो फ्लैट से उठी बदबू से पड़ोसी परेशान हो गए। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन मिलाया। बताया जाता है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का दरवाजा तोड़ा तो भीतर का नजारा दिमाग सुन्न कर देने वाला था।

बताया जाता है कि डाबड़ी इलाके में मंगलवार को एक युवक का शव उसके फ्लैट से सड़ी गली हालत में बरामद किया गया है। फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसी में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद डाबरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गेट तोड़ कर फ्लैट में प्रवेश किया। जहां युवक का का श‌व कमरे में सड़ी गली अवस्था में मिला है। मृतक 34 वर्षीय सचिन के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। मृतक की पत्नी कुछ दिन से लापता है। आशंका है कि पत्नी ने ही पति की हत्या की है। पुलिस सचिन के परिजनों और रिश्तेदारों की पहचान करने में जुटी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को डाबड़ी इलाके में एक मकान के कमरे से बदबू आने की जानकारी मिली। खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे के दरवाजे पर ताला लगा हुआ है और उसमें से बदबू आ रही थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गई। कमरे में एक युवक का शव सड़ी गली अवस्था में मिला। पुलिस ने तुरंत क्राइम और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने छानबीन कर मौके साक्ष्य हासिल किए। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *