Spread the love

जयपुर: राजस्थान में अस्पताल के ICU में भर्ती महिला के साथ बलात्कार, CCTV में नजर आया आरोपी
Feb 27, 2024 05:31:19 pm

जयपुर: राजस्थान में अलवर के एक हॉस्पिटल में दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ आरोपी ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अस्पताल में कार्यरत वार्ड बॉय बताया जा रहा है। घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस मामला किया दर्ज:
इस मामले में शिवाजी पुलिस थाना प्रभारी राजपाल चौधरी ने बताया कि सोमवार की शाम को अस्पताल में एक महिला मरीज को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। महिला ने वार्ड बॉय पर रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी आईसीयू वार्ड में पर्दे लगाता नजर आ रहा है, जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

‘पुलिस कर रही जांच’- अस्पताल इंचार्ज:
अस्पताल में भर्ती महिला मरीज के साथ रेप करने का मामला सामने आने के बाद अस्पताल इंचार्ज लेवस गुप्ता ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वार्ड बॉय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लेवस गुप्ता ने कहा कि इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते।

अस्पताल प्रबंधन से पीड़िता को मिल रही धमकी:
वहीं दूसरी ओर, पीड़िता के परिजनों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से उनको जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अन्य फोन नंबरों से भी उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन पर दबाव बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *